Ek Din Mein Instagram Par Hajaru Followers Kaise Badhaye

Ek Din Mein Instagram Par Hajaru Followers Kaise Badhaye



हेल्लो दोस्तो.... कैसे हो ? में बढ़िया हो, आशा करता हो आप लोग भी बढ़िया होंगे।

इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने का ट्रिक
आज के दिन मे फेसबुक, इंस्टाग्राम पर सभी लोग एक्टिव रहता है, मैं भी रहता हो 24 घंटे 😜। जो भी हो ये सब बाद मैं बात करेंगे। आज के मुख्य टॉपिक पर आते है।

दोस्तो आज इस आर्टिकल का मुख्य विषय है की आप आपका Instagram आईडी पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाई ? इस पोस्ट पर मैंने Instagram फॉलोअर्स Increase करने का जो तरीका बताया हो ये कोई एप्लीकेशन या वेबसाइट के जरिए नही, ये एक जी ट्रिक है। इस ट्रिक को यूज करके आप अच्छे खासे फॉलोवर्स Increase कर सकते हो आप का Instagram आईडी पर।

Increase Instagram Followers

Instagram पर कैसे फॉलोवर्स Increase करे आज कल बहत सारे यूट्यूबर्स बताते है, किसी ऐप्स या वेबसाइट के बारे में बताते है, इनमे से कोई कोई ऐप्स फेक भी होता, और जो काम करता है इसका बहत सारे Requirement होते है।और एक्टिव फॉलोवर्स भी नही मिलते। इस केलिए मेरा एस ये है की आप इस तरह की ऐप्स ये वेबसाइट बिल्कुल भी यूज ना करे।

Instagram पर फॉलोवर कैसे बढ़ाएं
दोस्तो इस आर्टिकल मैं मैने Instagram पर फॉलोवर्स बढ़ाने का जो ट्रिक बताया हो इस ट्रिक को यूज करके आप एक दिन मैं 500 से 1000 तक फॉलोवर्स Increase कर सकते हो, ये कोई Fake ट्रिक नही है दोस्तो, ये 100% काम करता है। मैने भी इस ट्रिक को यूज करके देखा हो, ये 100% काम करता है। ये मैं मेरा Experience से बताया हो। ये कोई Paid ट्रिक नही हैं दोस्तो बिलकुल फ्री है। अगर आप दिन में दस मिनट काम करते हो तू आप 50 से 100 तक फॉलोवर्स Increase कर सकते हो।

Instagram Par Follower Kaise Badhaye

दोस्तो इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ाने केलिए आपको कोई ऐप्स इंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है, आपका जो इंस्टाग्राम ऐप्स है इसे हो जायेगा।
1. इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ने केलिए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट से कोई भी सेलिब्रिटी का Instagram Account सर्च करो और देखू पांच या दस मिनट कोई पोस्ट किया है की नही यदि पांच या दस मिनट मैं कोई पोस्ट किया है तू आप इस पोस्ट पर जितनी भी लव ❤️ रिएक्ट है इन सभी को फॉलो करू और देखू आपको भी वो लोग Follow Back करुगी। जो Recent पोस्ट होगा इसी पोस्ट पर यात्री करना। इसके बाद साहे तू आप सभी अनफॉलो भी कर सकते हो अपना आईडी अच्छे देखने केलिए😜।

2. इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ने केलिए कम फॉलोअर वाले इंस्टाग्राम अकाउंट सर्च करे जो एक्टिव रहते हैं, ऐसा इंस्टाग्राम आईडी को फॉलो करो और अच्छा सा Comment करू, ये बंदा आपको जरूर फॉलो करेगा।

दोस्तो साइड आपका ये जो मैने ट्रिक बताया इसे पढ़ कर हासी आते होगे, लेकिन ये सच है आप एकबार Try करके देखो तब आपका बिस्वास होगा।

दोस्तो कैसा लगा इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स बढ़ने का ट्रिक ? सबसे पहले आप एक बार इस ट्रिक कू Try करके देखो और कमेंट करके बताना मत भूलना।


Meraz

Hey Guys, Welcome... My Name Is Merajul Achar, From Assam, India.

Previous Post Next Post

Contact Form